Sunday, January 9, 2022

"PLEASE ONCE MORE SHAHZADA SALIM JOGI" FOR SUCESS OF THE BUSINESS OF RELIGION

"PLEASE ONCE MORE SHAHZADA SALIM JOGI" FOR SUCESS OF THE BUSINESS OF RELIGION


मोबारक हो, चुनाव की तारीख़ का एलान हो गया।उर्दु नाम वालों आप बीजेपी को उप्र मे सत्ता मे आने से नही रोक सकते हैं।पिछले तीस-चालीस साल से सभी पार्टियों द्वारा कोख और गोद का खेल खेल कर बहुसंख्यक समाज को धर्म की अफीम चटाई गई है और उत्तर भारत को सीमा, अर्थव्यवस्था, स्वास्थ और समाज को बर्बाद किया गया है जो अगले 10-20 साल तक बर्बाद रहे गा।अब देश को बचाने की ज़िम्मेदारी बहुसंखयक समाज की है, उर्दु नाम वालों की नही है।

मुश्किल से उप्र मे उर्दु नाम वालों की जनसंख्या 20% है।बचा 80% जिनमें से 60 से 70% भाजपा का वोट बैंक है फिर आप 20% हो पर भाजपा को नही रोक पाये गें।इस बार जातिय समीकरण के कारण 25-27% वोट हासिल करने वाले उम्मीदवार चुनाव जीत सकता है।

इसलिए बीजेपी को रोकने के लिए SP, BSP, Congress वोट देना बंद करो।अभी से अगले 10-20 साल मे अपनी क़यादत/लीडरशिप बनाने के लिए केवल उर्दु नाम वालो को इस बार उप्र मे वोट देना शुरू करें चाहे वह किसी पार्टी का हो यह जानते हुऐ की वह हारे गा।तब 10-20 साल बाद आप की आने वाली नस्लें और देश सुरक्षित हो गा।

उत्तर प्रदेश में 143 सीट ऐसी है जहां मुस्लिम वोटर 20% से ज़्यादा हैं, 100 सीट ऐसी है जहां मुस्लिम वोटर 30% से ज़्यादा हैं, 40 सीट ऐसी है जहां मुस्लिम वोटर 40% से ज़्यादा हैं।

नतीजे की परवाह किये बग़ैर उर्दु नाम वाले अपना वोट अपनी क़यादत को दीजिये।अगर उर्दु नाम वाला कोई उमीदवार नही है तो आप घर पर बैठे रहिए मगर SP, BSP, Congress को वोट नही दिजए।

बंगाल को पूर्व मुख्यमंत्री ज्योति बसु ने कम्यूनिस्ट कैडर को यही कहा था कि "अगर आप को कम्यूनिसट पार्टी को वोट नही देना है तो घर पर बैठे रहिए मगर दूसरे पार्टी को वोट नही दिजये"

अब टैकटिकल वोट कर समाजवादी मोलायम सिंह या मायावती के जितने-हारने के चक्कर मे नही पड़िये।बर्बादी बहुत बडी है, जो अभी का कोई नेता नही बचा सकता है।आने दिजए "वन्स मोर शहजादा सलीम जोगी को", जिन लोगो ने समाज और देश बर्बाद किया है वही भूगते।जय हिन्द


Dr Seemab Zaman Sb.
Like
Comment
Share