Thursday, June 10, 2021

FRANCE DID #NRC TO THOUSANDS OF JEWS ON 14th MAY 1941

 



FRANCE DID #NRC TO THOUSANDS OF JEWS ON 14th MAY 1941: ISRAEL WAS ESTABLISHED ON THE LAND OF PALESTINE ON 14th MAY 1948 BY EUROPE

आज के ही दिन 14 मई 1941 को 80 साल पहले फ्रांस ने हजारो यहूदी को पेरिस मे नागरिकता साबित करने के लिये "काग़ज" मॉग कर NRC कर कैम्प मे भेजा था।यह काम फ्रांस सरकार ने 1940 मे जनगणना (Census) के बाद यहूदियो को तंग करने को किया था।
हजारो बच्चे और औरते फ्रांस से सेकडौ मिल दूर कैम्प मे ट्रेन से भेजे गये और सैकडो मर गये और अपने परिवार से हमेशा के लिए बिछड़ गये।
फिर जो ज़ुल्म हिटलर ने WWII मे यहूदियो पर किया वह आज यूरोप और आतंकी बाईडेन आतंकी इसराईल के द्वारा फ़लस्तीनियों पर किये जा रहे जुल्म को सही ठहरा कर यहूदी का शुभचिंतक बन रहा है।
गौर से सोचये यह यूरोप और अमेरिका के क्रिस्चन नैरेटिव बना आज भी यहूदियो को मरवा रहे हैं।यही हज़ारों साल से यहूदियों के दुश्मन हैं न के मुस्लिम।
-----------
याद किजये हमारे संघ के मोहन जी भागवत और मोदी जी यही फ्रांस के 1941 के यहूदियो को #NRC कर मारने का शोध कर भारतीय मुस्लिम का 2020 मे जनगणना कर NRC करवा रहे थे।देख लिजये यह लोग फ्रांस के जुल्म को भारत मे लागू कर समाज और देश को बरबाद कर रहे थे।वही फ्रांस भारत के 3.3 करोड के भगवान का मज़ाक़ उडा रहा है कि भगवान ओक्सीजन नही पैदा कर रहे हैं।संघीतकार शरम ले डूब मरो।
मोहन जी हिन्दु को सही बूद्धी दिजये और भारत को जो बरबाद किया है उस का प्राशचित किजये।मोदी जी चायवाला, चौकिदार और प्रघान सेवक का डाईलौग बंद किजये और चीन से भारत को बचाईये। जय हिन्द.